Inconsumercomplaints.com » Miscellaneous » Review / complaint: HCL Computer - Computer not porperly working | News #250658

HCL Computer
Computer not porperly working

महोदय,

मैंने एच.सी.एल. कम्पनी का एक कम्प्यूटर खरीदा है । कम्प्यूटर एक साल के अंदर खराब हो गया । जिसकी मैंने दिनांक 05.09.2009 को नहीं चलने की शिकायत की । कंपनी का इंजीनियर आया और मदर बोर्ड उठा कर ले गया । मदर बोर्ड को ठीक करने में उन्होंने करीब 21 दिन लगा दिए । जो कि 25.09.2009 को घर पर लगा कर चले गए । मैं घर पर नहीं था सो मेरी मिसेज घर पर थी । कंपनी वाले ने कम्प्यूटर ऑन करके दिखा दिया । लेकिन महोदय उसके पीछे जहां तारें लगती हैं वहां की प्लेट गायब है । चूंकि अब कम्प्यूटर में फिर वही प्रोबलम आ गई है जिसकी वजह से प्लेट गायब होने का पता लगा । इस विषय में इंजीनियर ने मुझे कुछ नहीं बताया ।

चूंकि कम्प्यूटर अब दूबारा खराब हो गया है और वही प्रोबलम फिर आ गई है । अब जब मैं दूबारा शिकायत कर रहा हूं तो वे कहते हैं कि तुम्हारे कम्प्यूटर की वारंटी 26.09.2009 को खत्म हो गई है । पहले तो इन्होंने 21 दिन लगाए और फिर अब वह दोबारा खराब हो गया है ।

महोदय मदर बोर्ड को कंपनी से ठीक कराए एक महीने सात दिन ही हुए कि वह फिर खराब हो गया । क्या मेरा कम्प्यूटर कंपनी ठीक करा सकती है । और जो प्लेट गायब हुई है उसे दोबारा लगा सकती है ।

मैं आपसे उचित सलाह लेना चाहता हूं । कृपया मार्ग दर्शन करें ।


Company: HCL Computer

Country: India

Category: Miscellaneous

0 comments

Information
Only registered users can leave comments.
Please Register on our website, it will take a few seconds.




Quick Registration via social networks:
Login with FacebookLogin with Google