Inconsumercomplaints.com » Real Estate » Review / complaint: Parsvnath Developers Ltd - Not Refunding Booking Amount | News #477048

Parsvnath Developers Ltd
Not Refunding Booking Amount

विषय :मेसर्स पार्स्वनाथ डेवलपर्स 19, अरुणाचल बिल्डींग, बाराखंबा रोड, नई दिल्ली, द्वारा भिवाड़ी मैं निवेशकों के साथ की गयी धोखाधड़ी के सम्बन्ध मैं:-

महोदय,

मैंने उक्त कंपनी के भिवाड़ी अलवर रोड स्थित ग्रुप हौसिंग प्रोजेक्ट मैं एक ३ बेडरूम Residential अपार्टमेन्ट के लिए २१.०५.०६ को आवेदन किया था. आवेदन के साथ मैंने उन्हें Rs ३, ५०, ०००, चेक संख्या 763135, HDFC बैंक, पटना द्वारा किया.

जिसके एवज मैं उक्त कमपनी ने मुझे मेरे नाम से रसीद संख्या PZ000159 दिनांक २१.०५.०६ को जारी की.

आवेदन पत्र की शर्तों के मुताबिक उक्त कंपनी को 6 महीने के अन्दर मुझे residential apartment का अलोटमेंट करना था.अन्यथा कंपनी को 8% की दर से मुझे पैसा वापस करना था.

लेकिन ऐसा न होने पर मैंने उक्त कंपनी के भिवाड़ी प्रोजेक्ट के इंचार्ज श्री अजय कश्यप तथा श्री सुमित सिन्हा से कई बार फ़ोन पर बात की, कि मुझे मेरा पैसा ब्याज के साथ वापस कर दिया जाय .लेकिन उन्होंने हर बार कोई न कोई बहाना बना कर मुझे टाल दिया .मैंने 19.7.09 को उन्हें एक मेल भी बेजा, जिसका उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया .मुझे लगता है की उक्त कंपनी ऐसे हालात मैं है ही नहीं कि उक्त Residential प्रोजेक्ट पर construction कर सके .ऐसी स्थिति मैं भी वह हमारा पैसा हमें ब्याज के साथ नहीं लौटा रहे हैं .

लगभग चार साल बीत जाने के उपरांत भी उक्त कंपनी द्वारा उक्त प्रोजेक्ट पर कोई भी कंस्ट्रक्सन नहीं किया गया है .और मेरे द्वारा कई बार पूछे जाने पर भी वह कोई निश्चित जवाब नहीं दे पाते हैं .ऐसी स्थिति मैं मैंने उन्हें 30.09.09 को लिखित आवेदन द्वारा आग्रह किया की मुझे मेरे द्वारा जमा की गयी रकम ब्याज के साथ वापस कर दी जाये, लेकिन फिर भी कम्पनी की तरफ से मुझे कोई जवाब नहीं मिला है .फिर मैंने अपने वकील द्वारा उन्हें जनवरी माह मैं नोटिस भिजवाया लेकिन उन्होंने उसका भी जवाब देना उचित नहीं समझा .

ज्ञात हो की मेसर्स पार्स्वनाथ लिमिटेड शेयर मार्केट में लिस्टेड कंपनी है और ऐसी स्थिति मैं भी यह हमारे जैसे ग्राहकों के साथ धोखाधारी कर रही है .

महोदय से मेरा आवेदन है क़ि कृपया न्यायोचित कार्यवाई करके उक्त कंपनी से, मेरे द्वारा जमा की गयी रकम ब्याज सहित वापस दिलवाए .


Company: Parsvnath Developers Ltd

Country: India   State: Delhi

Category: Real Estate

0 comments

Information
Only registered users can leave comments.
Please Register on our website, it will take a few seconds.




Quick Registration via social networks:
Login with FacebookLogin with Google